HOTEL में पत्नी को शराब पिलाई, चेहरे पर ग्लास मारा, टूटा कांच मुंह में घुसा दिया | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। हैवानियत भरी खबर दार्जिलिंग से आ रही है। घटना यहीं के एक होटल में हुई। उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ से आया एक कपल यहां ठहरा हुआ था। शिकायत के अनुसार पति ने होटल रूम में पत्नी को जबरन शराब पिलाई। पत्नी ने विरोध किया तो ग्लास उसके चेहरे पर मार दिया। ग्लास के टूटे हुए कांच के टुकड़े उसके मुंह में घुसा दिए। पति अपनी पत्नी का पोर्न वीडियो बनाना चाहता था। इस साजिश में पति की बहन भी शामिल थी। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के बनिया पाड़ा की रहने वाली लड़की की शादी 9 दिसम्बर को एटा निवासी ऋषभ के साथ बड़ी ही धूमधाम से हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही ससुरालियों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। पीड़िता की मानें तो उसका पति जबरन शराब पिलाता था। विरोध करने पर बेइंतहा पीटता था। शराब की बोतल और कांच के गिलास को तोड़कर उसके कांच को उसके मुंह में जबरन डालता था जिससे वह घायल हो जाती थी।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी ससुराल में महिला और पुरुष सभी लोग शराब का सेवन करते हैं। पति ऋषभ आईपीएल का सट्टा लगाने का भी आदी है जिसके कारण शादी से पहले 45 लाख रुपये सट्टे में हार चुका था। हारे हुए पैसों को लाने के लिए ऋषभ और उसके परिवार के लोग उस पर दबाव बनाते थे। ऋषभ तमंचे के बल पर पीड़िता के साथ अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना चाहता था।

इसी उद्देश्य वह अपनी बहन और बहनोई के साथ उसे हनीमून के बहाने दार्जिलिंग ले गया जहां होटल के कमरे में पहले तो उसे जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया गया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया गया तो ऋषभ और उसकी बहन ने शराब से भरा हुआ कांच का गिलास उसके मुंह पर मार दिया जिससे गिलास जमीन पर गिर कर टूट गया। उसके बाद ऋषभ ने टूटे हुए गिलास के टुकड़े उसके मुंह में घुसा दिए जिससे वह चीखने चिल्लाने लगी तो ऋषभ ने उसे कमरे से निकाल कर रिसेप्शन की दीवार पर सिर दे मारा और मारपीट करने लगा।

यह सारा घटना क्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। उसके बाद लड़की ने अलीगढ़ पहुंच कर सारा घटनाक्रम अपने मां और पापा को बताया। कुछ समय तक तो परिजन बात बनने का इंतजार करते रहे थे लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो पिता ने थाना देहली गेट में मुकदमा दर्ज कर दिया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।