Loading...

HOSHANGABAD की लड़की ने BHOPAL में लिव इन ​पार्टनर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया

भोपाल। होशंगाबाद मूल की एक युवती भोपाल के प्राइवेट अस्पताल में नर्स का काम करती है। उसने अपने लिव इन पार्टनर के खिलाफ बलात्कार, मारपीट एवं जाति के नाम पर अपमानित करने का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि युवक ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। 

एजेके पुलिस के मुताबिक मूलत: होशंगाबाद की रहने वाली 25 वर्षीय युवती भोपाल से नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। कोर्स पूरा होने के बाद उसने एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करनी शुरू कर दी। कुछ समय पहले हबीबगंज इलाके के एक हुक्का लाउंज में उसकी मुलाकात अनिल जोशी से हुई थी। जल्दी ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई। 

पिछले साल नवंबर 2018 में अनिल ने युवती को बताया कि उसने ऐशबाग इलाके में एक किराए का मकान लिया है, जहां दोनों साथ रह सकते हैं। युवती उसके साथ रहने के लिए तैयार हो गई। युवती का आरोप है कि अनिल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। वह युवती के वेतन से ही अपना खर्चा चलाता था। कुछ समय बाद उसने युवती के होशंगाबाद आने-जाने पर रोक लगानी शुरू कर दी। वह दोस्तों से भी बातचीत नहीं करने देता था। 

परेशान होकर चार दिन पहले युवती बिना बताए अपने घर होशंगाबाद चली गई थी। शनिवार को वापस लौटी तो भाजपा कार्यालय के पास अनिल उसके साथ मारपीट करने लगा। ऐशबाग पहुंचकर युवती अपना सामान समेट रही थी तभी अनिल भी पहुंच गया और उसे जाने से रोकने लगा। युवती जब नहीं मानी तो उसने मारपीट की और मोबाइल तोड़ दिया। युवती किसी तरह बाहर निकली और डायल 100 को फोन लगाया। पुलिस दोनों को एजेके थाने लेकर पहुंची, जहां पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी अनिल के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और एससीएसटी एक्ट तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।