Loading...

कृषि अधिकारी के साथी हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए बाजार बंद | HARPALPUR MP NEWS

छतरपुर। जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के राजा कॉलोनी मैं 28 तारीख की रात हुई गोलीकांड की घटना को लेकर बुधबार को नगरवासियों ने एक जुट होकर बाजार बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की साथ ही उन्होंने हरपालपुर थाना प्रभारी को आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की। 8 दिन के अंदर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी एवं उन पर मुकदमा दर्ज करने की मांग रखी।

मामला क्या है

हरपालपुर थाना क्षेत्र के राजा कॉलोनी हरपालपुर में कृषि विस्तार अधिकारी राकेश निरंजन ने अपने किसी साथी के साथ मिलकर धर्मेंद्र सेन और उसके पिता मूलचन्द सेन को गोली मार दी, जिसमें धर्मेंद्र की मौत हो गई, जबकि उसका पिता बुरी तरह घायल हो गया।

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाये आरोप

बुधवार को पीड़ित परिवार के परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए मृतक की बहन का कहना है कि मेरे भाई की लाश को पुलिस जबरन शव वाहन में रखकर शमशान घाट लेकर चली गयी और पुलिस ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। नगरवासियों व व्यापारियों बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मिलकर थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन।

"इनका कहना है"
दो आरोपियों को गिरिफ्तार कर लिया गया है अन्य आरोपियों की धरपकड़ जारी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले पारदर्शिता रखी जायेगी और कोई राजनैतिक दबाब में कोई काम नही किया जाएगा और पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाया जाएगा।
दिलीप पांडेय
थाना प्रभारी हरपालपुर