Loading...

JABALPUR NEWS : अपहरण व दुष्कर्म की शिकार युवती की आधार कार्ड में बदल दी पहचान, प्रकरण दर्ज

जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र निवासी अपहरण व दुष्कर्म की शिकार युवती ने आधार कार्ड में छेड़छाड़ कर उसका नाम व पता बदलवाने वाले आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की मांग पुलिस अधीक्षक से की है। उसे आशंका है कि अपहरण व दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार होकर जेल की हवा खा रहे आरोपितों ने उसके पहचान संबंधी दस्तावेज से छेड़छाड़ की है। जनसुनवाई में उसने एसपी को घटनाक्रम की जानकारी दी।  

युवती ने बताया कि आरोपितों के चंगुल से मुक्त होने के बाद वह जबलपुर पहुंची। कुछ दिन बाद एक बंद बैंक खाते को पुनः संचालित कराने के लिए बैंक गई, जहां आधार कार्ड मांगा गया। वह एक वेंडर के पास आधार कार्ड की प्रति निकलवाने पहुंची तो अलग नाम, पता व उम्र का आधार कार्ड दिया गया। उसने आपत्ति की तो वेंडर ने बताया कि आधार कार्ड को संशोधित कर पहचान बदली गई है।

युवती ने बताया कि आरोपित संदीप कुशवाहा ने 19 मई 2017 को उसका अपहरण किया था। वह उसे दिल्ली ले गया जहां एक कमरे में बंधक बनाकर माह भर दुष्कर्म करता रहा। उसके विरोध करने पर संदीप ने आश्वासन दिया कि वह अतीक खान के साथ उसे जबलपुर भेज रहा है। अतीक उसे ट्रेन से लखनऊ ले गया जहां अपनी पत्नी अन्नू सिंह उर्फ अलफिया के साथ मिलकर घर में कैद कर दिया। दोनों ने उसे देह व्यापार में उतार दिया जहां अलग-अलग लोग रोजाना उसके साथ जबरिया शारीरिक संबंध बनाते रहे।

युवती ने बताया कि लखनऊ में अतीक के घर संचालित देह व्यापार के अड्डे पर शारीरिक शोषण का विरोध करने पर उसे आग से जलाया जाता था। शरीर पर कई जगह जलने के निशान बन गए हैं। एक समझदार ग्राहक ने पीड़ा सुनी तो अपने मोबाइल से जबलपुर निवासी उसके घर वालों को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने उसे लखनऊ पहुंचकर मुक्त कराया।