Loading...    
   


GWALIOR NEWS : व्यापारी मुकेश शिवहरे पर शिवा प्लाजा के सामने फायरिंग

ग्वालियर। कार से जा रहे व्यापारी पर नकाबपोश बदमाश ने फायरिंग कर दी, गोली बोनट में लगते ही व्यापारी के होश उड़ गए और व्यापारी ने किसी तरह अपनी कार को भगाकर जान बचाई। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के शिवा प्लाजा के सामने की है। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 

जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के समाधिया कॉलोनी निवासी मुकेश शिवहरे पुत्र लक्ष्मण प्रसाद शिवहरे पेशे से व्यापारी है और उनका फ्रूट मण्डी में फल का व्यवसाय है। वे व्यापार के काम से जा रहे थे। जाने से पहले सुरक्षा को देखते हुए एक्टिवा को घर पर रखकर कार निकाल ली। अभी वे शिवा प्लाजा के सामने पहुंचे ही थे कि तभी एक युवक आया और उन पर फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनते ही वे घबरा गए, इसी बीच एक गोली उनकी कार के बोनट से लगी और बोनट पर गोली लगते देखकर वे घबरा गए और अपनी कार को गति दे दी। 

खुद पर फायरिंग होते देखकर वे घबरा गए और कार को लेकर सीधे मोतीझील स्थित फ्रूट मण्डी पहुंचे, जब कुछ सामान्य हुए तो वे थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि हमलावर की उम्र करीब 25 से 30 के बीच थी और उसने सफेद रंग की शर्ट और चेहरे पर रूमाल का नकाब लगाया हुआ था।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here