Loading...

GWALIOR NEWS : कूलर के करंट से महिला और युवक की मौत

ग्वालियर। कमरे में पोंछा लगा रही एक महिला को कूलर से करंट लग गया। घटना मुरार थाना क्षेत्र के महेशपुरा इलाके की है। घटना का पता चलते ही परिजन महिला को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं एक अन्य हादसे मे जनकगंज थाना क्षेत्र के ढोली बुआ का पुल तारागंज रोड पर एक युवक की कूलर के करंट लगते से मौत हो गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचाया। 

मुरार थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के महेशपुरा निवास नरेश सिंह प्रायवेट जॉब करता है। नरेश की तीस वर्षीय पत्नी मीरा कमरे की सफाई करने के बाद पोंछा लगा रही थी। जैसे ही वह कूलर के पास पहुंची तभी उसे करंट लगगया, उसकी चीख सुनकर आसपास के लोगों के साथ ही परिजन वहां पर पहुंचे और बेहोश पड़ी मीरा को उपचार के लिये अस्पताल लेकर गये। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का पता चलते पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

कूलर चलाते ही लगा करंट, मौत

जनकगंज थाना क्षेत्र के ढोली बुआ का पुल तारागंज रोड निवासी मोनू उर्फ भरत शाक्य पुत्र छोटे लाल शाक्य प्रायवेट जॉब करता है। वह दोस्तों के साथ घूमने फिरने के बाद घर पहुंचा और खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। घर मे जैसे ही उसने कूलर शुरू किया उसे कंरट लगा और वह जमीन पर गिर गया। घटना का पता चलते ही परिजन उसे उपचार के लिए अपताल लेकर पहुंचे। जहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।