GWALIOR NEWS : चाय बनाते समय बुजुर्ग आग से झुलसा, मौत

ग्वालियर। सुबह अपने लिये चाय बना रहा बुजुर्ग आग से झुलस गया। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना मुरार थाना क्षेत्र के कासीपुरा की है। बुजुर्ग की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। 

मुरार थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के कासीपुरा निवासी वीरपाल सिंह उर्फ ओमप्रकाश भदौरिया (Veerpal Singh alias Om Prakash Bhadauria) पुत्र होतम सिंह भदौरिया (Homam Singh Bhadauriya) अपने घर पर अपने लिये सुबह चाय बन रहे थे अचानक उनके कपड़ों में आग लग गई और वे जुलस गये। उनकी चीख सुनकर अन्य परिजन वहां पर पहुंचे, लेकिन तब तक वे गंभीर रूप से झुलस गए थे। उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिये भर्ती कराया। जहां पर उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भिजवा दिया है।

जहर खाकर महिला की मौत

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के कुंज विहार निवास 35 वर्षीय रचना (RACHANA) पत्नी गुड्डू भदौरिया (Guddu Bhadauriya) ने अज्ञात कारणों के चलते जहर गटक लिया। जब उनकी हालत बिगड़ी तो परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे का पता चलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचाया। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते रचना ने जहर खाकर जान दी है।