Loading...

GWALIOR NEWS : पत्थर से कुचला हुआ साधू का शव मिला

ग्वालियर। ग्वालियर के पडाव थाना इलाके के पडाव रेलवे ब्रिज के पास एक साधु का शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने साधु का शव देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्या की आशंका भी जताई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह पडाव रेलवे पुल के पास एक साधू का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फेल गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पडताल की तो मृतक की पहचान साधू फक्कड़ बाबा के रूप में हुई है। बताया गया है कि साधु की पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है, हत्या किसने और क्यों की पुलिस अभी इस बात क पता लगा रही है। पुलिस ने साधू के शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया है।

नशेडिय़ों पर शंका

पुलिस अफसरों की माने तो वारदात को किसी नशेड़ी ने अंजाम दिया होगा। इस आधार पर पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ शुर कर दी है। जिससे पता चल सके कि रात में मृतक के पास कौन था।

रात को एक अन्य साधू से कर रहा था बातचीत

पास ही रहने वाले एक साधु ने बताया कि रात में फक्कड़ बाबा उनके साथ बातचीत कर रहा था और रात करीब नौ बजे वह सो गए तो वह भी उठकर चला गया। इसके बाद उसे नहीं मालूम कि किसने वारदात को अंजाम दिया है।