GWALIOR NEWS : पिता पर बेटी के अपहरण का आरोप, बार डांसर माँ ने मामला दर्ज कराया

ग्वालियर। मुम्बई के डांस बार में काम करने वाली नागपुर निवासी युवती ने अपने ही पति के खिलाफ अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। युवक अपनी बेटी को लेकर नागपुर से दिल्ली जा रहा था। उसे ग्वालियर में उतारकर हिरासत में ले लिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी राजू नामदेव दिल्ली में ही किसी निजी कंपनी में जॉब करता है। राजू कंपनी के काम से अक्सर बम्बई जाता रहता था, मुम्बई में रुकने के दौरान राजू जिस डांस बार में जाता था वह डांस करने वाली नागपुर निवासी शर्मिला को दिल दे बैठा और कुछ दिनों बाद शादी कर ली। शादी के चार साल बाद शर्मिला ने एक बच्ची को जन्म दिया और बच्ची की परवरिश को लेकर दोनों में अनबन शुरू हो गई। 

बेटी को मुझे सौंपा था शार्मिला ने

राजू नामदेव ने बताया कि शर्मिला इन दिनों नागपुर अपने परिजनों से मिलने गई थी और शर्मिला ने मुझे नागपुर बुलाया और कहा कि मैं तो मुबई रहकर डांस बार में काम करूंगी और तुम बच्ची को अपने साथ दिल्ली ले जाओ और उसकी अच्छी तरह परवरिश करो। मैं शनिवार को बच्ची को लेकर जीटी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिये रवाना हो गया और मेरे नागपुर शहर छोडऩे के बाद पत्नी शर्मिला ने मेरे ही खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। पता नहीं उसके मन में मेरे प्रति क्या चल रहा है।