KISAN CREDIT CARD की वसूली से परेशान किसान ने खाया जहर, मौत | GWALIOR NEWS


ग्वालियर। बैंक कर्जे से परेशान एक साठ वर्षीय किसान ने जहर खाकर जान दे दी। घटना करहिया थाना क्षेत्र के ईटमा गांव की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।

करहिया थाना प्रभारी शत्रुघन मिश्रा ने बताया कि ईटमा निवासी बूटाराम शर्मा पुत्र रक्खा राम शर्मा किसान है। उन्होंने जहर गटक लिया। जब उनकी हालत बिगडऩे लगी तो परिजनों ने उन्हें उपचार के लिये भर्ती कराया। जहां पर उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। किसान की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। 

मृतक के बेटे अमन शर्मा ने बताया कि उनके पिता ने किसान क्रेडिट कार्ड पर 3 लाख 70 हजार रुपये का कर्जा लिया था, जिसमें से वे 1 लाख रुपए वापस लौटा चुके थे, लेकिन कुछ समय से बैंक मैंनेजर उन्हें पैसे जमा कराने के लिये धमका रहे थे। जिससे उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया। 

loan से थे परेशान 

मृतक के परिजन देवेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक पर बैंकों का काफी रुपया उधार था और इसके चलते वे डिप्रेशन में थे। इसी डिप्रेशन के चलते उन्होंने जहर खाकर जान दी है। मृतक परिवार में तीन बेटे और दो बेटी हैं, जिसमें दो बेटों और दो बेटियों की शादीकर चुके हैं, जबकि एक बेटे की अभी शादी करना था