Loading...    
   


GWALIOR NEWS : सिंगर प्रियंक पांडे का पत्थर से कुचला शव मिला

ग्वालियर। अज्ञात बदमाशों ने एक गायक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। वारदात झांसी रोड थाना क्षेत्र के मांडरे की माता मंदिर के पास फुटपाथ पर सोमवार की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पीएम हाउस भेज दिया है। पुलिस को पास ही खून से सना हुआ पत्थर भी मिला है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत पत्थर पर गिरने से या फिर वह किसी घटना का शिकार हुआ, इसका पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। युवक के बारे में बताया गया है कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी और वह यहां पर उपचार करा रहा था।

झांसी रोड थाना पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक की लाश मांडरे की माता मंदिर के पास स्थित फुटपाथ पर पड़ी है और पास ही एक बड़ा पत्थर खून से सना पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि लाश निवाड़ी निवासी प्रियंक पाण्डे (Singer Priyanka Pandey) (26) पुत्र राजेन्द्र पाण्डे की है और प्रियंक गायक था। उसके पिता रिटायर्ड पुलिस अफसर हैं और उसकी यहां पर उपचार चल रहा था। 

पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है या फिर वह हादसे का शिकार हुआ है, इस पर पुलिस अफसरों का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस सभी एंगलों पर मामले की जांच कर रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here