Loading...

GWALIOR NEWS : झांसी की लड़की का अपहरण कर ग्वालियर में गैंगरेप

ग्वालियर। बहन को देखने अस्पताल जा रही 16 वर्षीय छात्रा (STUDENT) को लिफ्ट के बहाने एक बदमाश ने बाइक पर बिठाया और साथी की मदद से बेहोश कर सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया। वारदात के बाद आरोपियों ने धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे। घटना झांसी के चिरगांव से शुरू हुई और ग्वालियर पहुंचकर खत्म हुई। विश्वविद्यालय थाना ने मामला दर्ज कर लिया है और विवेचना के लिये संबंधित थाने को भेज दिया है।

अस्पताल में भर्ती बहन को देखने निकली थी

चिरगांव झांसी निवासी 16 वर्षीय नाबालिग 11वीं की छात्रा ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया। उसने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले उसकी बहन का ऑपरेशन झांसी में होना था। बहन से मिलने के लिए जा रही थी और मुख्य सडक़ पर बस का इंतजार कर रही थी कि रेत का कारोबारी राज यादव बाइक से आया। वह उसे जानती थी। उसे देखकर उसने बाइक रोक दी और उसे झांसी छोडऩे को कहा। वह उसके साथ बाइक पर बैठ गई। कुछ दूरी चलने पर उसका एक अन्य साथी मेजर भी बाइक पर बैठ गया। 

मेजर ने बाइक पर बैठते ही उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह एक कमरे में थी और राज, मेजर के साथ ही अन्य युवक भी मौजूद थे आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद मुंह खोलन पर उसे जान से मारने की धमकी दी।