Loading...

DRP लाइन क्वार्टर में आरक्षक का शव मिला, नाक और मुंह से खून निकल रहा था | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। डीआरपी लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में एक आरक्षक का शव मिला है। शव दो दिन पुराना होने के चलते काफी खराब हालत में था। आरक्षक के नाक और मुंह से खून निकल रहा था, उसकी मौत कैसे हुई है, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मर्ग कायमकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक यहां पर अकेला रहता था। जबकि उनका पूरा परिवार यूपी में रहता है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी विवेक अष्टाना ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित डीआरपी लाइन के क्वार्टर जी ब्लाक क्वार्टर नंबर 32 निवासी आरक्षक चंदन सिंह (Constable Chandan Singh) पुत्र मलका सिंह (Malka Singh) अपने क्वार्टर में मृत मिले हैं। शव दो दिन पुराना होने के कारण काफी खराब हालत में था। शव मिलने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बताया गया है कि मृतक चंदन सिंह यूपी फतेहपुर के रहने वाले हैं, उनकी पत्नी का देहांत हो चुका था तथा बच्चे गांव में रहते हैं और दो बच्चे दिव्यांग हैं। घटना का पता चलते ही मृतक के परिजन भी ग्वालियर पहुंच गये हैं। 

ऐसे पता चला 

आरआई देवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि आरक्षक चंदन सिंह अभी लाइन में पदस्थ थे और उनकी ड्यूटी न्यायालय में बंदी बैरक पर थी। वे ड्यूटी पर नहीं पहुंचे, तो इसकी सूचना लाइन पहुंची। ड्यूटी पर ना पहुंचने का पता चलते ही जवान को उनके क्वार्टर पर भेजा, जवान ने बताया कि वे सो रहे हैं और अभी दरवाजा नहीं खोला है। देर रात मृतक के बेटे का फोन आया तो फोन रिसीव नहीं हुआ कई बार कॉल करने के बाद कोई जवाब नहीं मिला तो पड़ोसी युवक को घर पर भेजा तो मामले का पता चला।