Loading...

DELHI में रात 3 बजे कारोबारी दंपत्ति को घर में घुसकर लूटा, VIDEO

नई दिल्ली। दिल्ली के मॉडल टाउन (MODEL TOWN) में लूट (ROBBERY) की एक बड़ी वारदात सामने आई है। घटना गुजरांवाला इलाके की है। रविवार तड़के 3 बजे बंदूक की नोक पर मर्सडीज कार (MERCEDES CAR) सवार दंपत्ति (BUSINESSMEN) को 3 नाकबपोश लूुटेरों ने उनके पार्किंग एरिया में घुसकर लूटा। मात्र 1.48 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया गया और हथियार लहराते हुए आसानी से चले गए। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। वीडियो वायरल हो रहा है। 

पुलिस के मुताबिक VARUN नाम के एक शख्स बीती रात लगभग तीन बजे अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मर्सडीज कार से घर के गेट के अंदर दाखिल हो रहे थे। वरुण जैसे ही कार की गेट खोलकर बाहर आए, तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उन्हें घेर लिया। वरुण और उनकी पत्नी को धमकाते हुए उनका कीमती सामान छीन लिया। चलते चलते बदमाशों ने यह धमकी भी दी कि पीछा करने की कोशिश मत करना वर्ना गोली मार देंगे।

वरुण और उनका परिवार इस घटना के बाद इतना डरा हुआ है कि अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहता। पेशे से बिजनेसमैन वरुण बताते हैं कि इस इलाके में लूट और चोरी की घटनाएं आम बात हो गई हैं और रोज कोई न कोई घटना सामने आती है। पुलिस इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच में जुट गई है और लुटेरों की तलाश तेज कर दी गई है।

गुजरांवाला की इस घटना ने साफ कर दिया है कि दिल्ली में बदमाशों के इरादे बुलंद हैं और उन्हें पुलिस और कानून व्यवस्था की जरा भी परवाह नहीं। इस घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवालिया निशान लगा दिया है क्योंकि अभी हाल में दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल ने कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक के साथ बैठक की थी और सुरक्षा को चुस्त दुरुस्त बनाने का निर्देश दिया था। बैठक महज दो दिन पहले शुक्रवार को ही हुई थी लेकिन उसके एक दिन बाद ही गुजरांवाला में बंदूक की नोक पर लूट की यह वारदात सामने आ गई।