Loading...

महिला डॉक्टर से रिश्वत ले रहा CMHO का अकाउंटेंट गिरफ्तार | MANDSAUR MP NEWS

भोपाल। मंदसौर के मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) कार्यालय में लोकायुक्त पुलिस ने छापा मारकर कार्यालय में पदस्थ लेखपाल अजय चौरसिया को 3500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। ग्रेड 2 सहायक अजय चौरसिया शामगढ़ में पदस्थ डॉ शोभा मोरे के मातृत्व अवकाश के बाकी वेतन को निकलवाने के लिए उनसे रिश्वत मांग रहा था।

महिला डॉक्टर शोभा मोरे ने इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस को की थी। डॉ शोभा मोरे ने बताया कि उनका 6 महीने का मातृत्व अवकाश बाकी था, सीएमएचओ महेश मालवीय को भी उन्होंने बताया था कि उन्होंने मातृत्व अवकाश का बकाया वेतन स्वीकृत कर दिया, उसके बाद भी उन्हें वेतन नहीं मिला। मोरे ने कहा- '181 सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने के बाद भी नहीं मिला, तब मुझे लगा कि मुझे इसकी शिकायत लोकायुक्त को करनी चाहिए क्योंकि मैं रिश्वत नहीं देना चाहती थी।

लोकायुक्त पुलिस ने सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ बाबू अजय चौरसिया को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा ने बताया कि हम किसी अन्य कार्य से सोमवार को इधर आए थे तब डॉक्टर शोभा मोरे में बताया कि मेरा मातृत्व अवकाश नहीं निकल रहा है। उन्होंने हमें शिकायत की और आज हमने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।