Loading...

BHOPAL NEWS : BJP नेता पार्षद पति ने कॉन्ट्रेक्टर व परिजनों को पीटा, वारदात चौराहे पर लगे CCTV में कैद

भोपाल. भाजपा नेता व पार्षद पति कुलदीप खरे (BJP leader Kuldeep Khare) ने शुक्रवार रात एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर एक परिवार के चार लोगों पर हमला कर दिया। भाजपा नेता ने समझौता करने के लिए परिवार को लालघाटी चौराहे पर बुलाया था। वारदात चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने कुलदीप और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। 

विजय नगर निवासी नीतेश भम्भानी (Nitesh Bhambhan) आर्मी में ठेकेदारी करते हैं। उनके पिता रमेश भम्भानी (Ramesh Bhambhani) (70) सिंधी समाज पंचायत के पदाधिकारी हैं। रमेश ने बताया कुलदीप खरे की पत्नी पार्षद(वार्ड 6) नीतू खरे (Councilor (Ward 6) Neetu Khare) ने दो पार्कों का रिनोवेशन कराया है। 24 जुलाई को उनका 12 वर्षीय पोता कुश पार्क में खेलने गया तो कुलदीप ने गाली गलौच करके उसे पार्क में खेलने से रोक दिया था।

नीतेश ने इस मामले की शिकायत थाने में की थी। शुक्रवार रात 10.30 बजे कुलदीप ने नीतेश फोन किया और गाली गलौच करने लगा। इस बीच बड़े बेटे जीतेश के दोस्त प्रवीण यादव (Jitesh's friend Pravin Yadav) ने कुलदीप को सलाह दी कि विजय नगर पुलिस चौकी आ जाओ, बैठकर बात करके मामला खत्म करो। लेकिन कुलदीप ने उन्हें समझौता करने के लिए लालघाटी चौराहे स्थित माता मंदिर बुलाया था। नीतेश अपने जीजा गिरीश जीमनानी, भाई जीतेश और भांजे जश के साथ लालघाटी चौराहा कुलदीप से मिलने पहुंचे थे।

कोहेफिजा पुलिस के मुताबिक जैसे ही ये लोग वहां पहुंचे, कुलदीप और उसके साथियों ने गाली गलौच करते हुए उन पर राॅड और डंडों से हमला कर दिया। इस बीच रमेश भम्भानी भी वहां पहुंचे तो कुलदीप के साथियों ने उनके साथ भी मारपीट की। हमले में घायल चारों लोगों को इलाज के लिए चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर जीजा के हाथ में फ्रेक्चर होने के कारण उनका ऑपरेशन किया गया है। बताया गया है कि जहां वारदात हुई है, वहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। इसलिए पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हुआ है। हालांकि पुलिस को अभी तक फुटेज नहीं मिल सके हैं। पुलिस ने इस मामले में बलवा और मारपीट धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस कुलदीप खरे को तलाश रही है।