अंधाकत्ल: ना युवती की पहचान हुई ना हत्यारों का सुराग मिला, 27 दिन बाद मामला दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। 27 दिन पहले नाले में मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है। ना तो युवती की पहचान हो सकी है और ना ही हत्यारों का ही कोई सुराग मिला है। पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने हत्या करना लिख दिया इसलिए मामला दर्ज कर लिया गया है। 

झांसी रोड थाना प्रभारी दामोदर गुप्ता ने बताया कि 30 जून की रात नीड्म रोड संगीत महाविद्यालय के पास नाले में एक महिला की लाश मिली थी। महिला की लाश मिलने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया था। दो दिन की पड़ताल के बाद जब महिला की शिनाख्त और आरोपियों का पता नहीं चला तो उसका पीएम कराया गया। पीएम रिपोर्ट से पता चला है कि नाले में फैंकने से पहले ही महिला की गला घोंट कर हत्या की गई थी। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस अफसरों को आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और की है और उसकी लाश यहां पर प्लांट की गई है, जिससे उसकी पहचान ना हो सके। इसी के चलते अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतका की उम्र करीब 25 से 30 साल के बीच थी। पुलिस को उम्मीद है कि इस खबर के वायरल होने के बाद 25 से 30 साल की लापता युवतियों के परिजन उनसे संपर्क करेंगे और युवती की शिनाख्त हो सकेगी।