Loading...

GWALIOR NEWS : बचपन का दोस्त छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा

ग्वालियर। बचपन में साथ पढऩे वाले युवक ने छात्रा के साथ खींचे फोटो वायरल करने की धमकी देकर घूमने फिरने के लिये ब्लैक मेल करने लगा। जब छात्रा ने उसकी बात नहीं मानी तो आरोपी उसके घर जा पहुंचा और छेड़छाड़ कर दी। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के दर्पण कालोनी की है। 

थाटीपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया की दर्पण कालोनी निवासी छात्रा के घर उसका दोस्त आकाश बुधौलिया (AKASH BUDHOLIA) पहुंचा और उससे छेड़छाड़ कर दी, जब छात्रा ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने छात्रा की मारपीट कर दी। छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां पर पहुंचे, जिस पर आरोपी वहां से भाग गया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। 

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके साथ स्कूल में पढ़ता था और फेसबुक फ्रेण्ड था। कुछ समय पूर्व छात्र उसे घुमाने ले गया। जहां पर उनसे चोरी से उसके साथ कुछ फोटो खींच लिये। फोटो खीचंने के बाद आरोपी उसे ब्लैक मेल करने लगा और उसे घुमाने लगा। जब छात्रा ने उससे मिलने से इनकार किया तो आरोपी उसके र जा पहुंचा और अकेला देखकर छेड़छाड़ व मारपीट कर दी।