Loading...

SATNA में शूटर्स ने ढाबे पर फायरिंग की, 2 महिलाओं की मौत, ढाबा संचालक घायल | MP NEWS

सतना। यहां गुरूवार देर रात 3 शूटर्स ने एक ढाबा संचालक एवं उसकी 2 पत्नियों को टारगेट करके फायरिंग की। इस हमले में दोनों पत्नियों की मौत हो गई जबकि ढाबा संचालक घायल है। पुलिस ने 2 शूटर्स को पकड़ लिया है। तीसरा फरार है। हत्याकांड के पीछे सरकारी जमीन पर कब्जा का विवाद बताया जा रहा है। इस मामले में रिटायर्ड पटवारी अवध बिहारी शुक्ला का नाम भी आया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नागौद थाना के सितपुरा स्थित बाबा ढाबा के संचालक अंगद प्रसाद  जोशी शासकीय जमीन पर ढाबे का संचालन कर रहा था। अपनी दोनों पत्नियों माया और चंपा के साथ वह ढाबे पर ही रहता था। ढाबे से लगी जमीन पर वर्षों पुरानी अबैध खदान थी। जिस पर दो पक्षों द्वारा कब्जे की कोशिश की जा रही थी। लोगों ने बताया कि खदान के पीछे सेवा निवृत  पटवारी अवध बिहारी शुक्ला का मकान है। जो खदान को पाट कर शासकीय जमीन पर कब्जा कर रहे थे। इसी बात को लेकर ढाबा संचालक और अवध बाहारी के बीच विवाद चल रहा था।

एक शूटर को ग्रामीणों ने दबोच लिया, दूसरा पुलिस पकड़ लाई
इस घटना के बाद गोली चला कर भाग रहे उज्ज्वल गुप्ता नाम के युवक को ग्रामीणों ने पकड़   कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। घटना के बाद गांव में दहशत है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है।