SARKARI NAUKRI और रुका हुआ JOB PROMOTION चाहिए तो ये VASTU TIPS अपनाएं

सरकारी नौकरी हर किसी का सपना होता है। इसलिए नहीं कि लोग मक्कार होते हैं, बल्कि इसलिए क्योंकि नौकरी से बर्खास्त किए जाने से पहले सुनवाई का मौका मिलता है। जब तक कोई गंभीर अपराध ना करें नौकरी खतरे में नहीं रहती लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपके भीतर अधिक योग्यता होने के बावजूद सरकारी नौकरी उसे मिल जाती है जो आपसे कम योग्य है। कई बार ऐसा भी होता है कि आपसे कम योग्य व्यक्ति को आपसे पहले प्रमोशन मिल जाता है और आपके प्रमोशन में किसी ना किसी प्रकार का अड़ंगा लग जाता है। यदि ऐसा कुछ आपकी लाइफ में है तो मेरे इन वास्तु टिप्स का उपयोग करके देखें। आपको बिना किसी अनुष्ठान और तप, यज्ञ व उपवास के सफलता प्राप्त होगी: 

घर के अंदर रखे सभी बोनसाई और कंटीले पौधे बाहर निकाल दें। इतना बाहर कि आपके दरवाजे से भी वो दिखाई ना दें और किसी भी कीमत पर उन्हे घर के अंदर ना रखें। बोनसाई और कंटीले पौधों के चित्र भी घर के भीतर नहीं होने चाहिए। 
घर के उत्तर-पूर्वी हिस्से में यदि कोई भारी मूर्ति रखी हो तो उसे तत्काल वहां से हटा दें। 
सोते समय अपने बिस्तर के नीचे कभी भी जूते-चप्पल नहीं रखें। यह सारी रात आपके मन में तनाव भरते हैं। आपका बैक आफ माइंड निगेटिविटी से फुल हो जाता है। 

देवी-देवताओं की खंडित मूर्तियां कभी भी घर में ना रखें। 
बंद और टूटी-फूटी घड़ियों को दीवार पर ना रहने दें। उन्हे ऐसी जगह रखें जहां किसी की नजर ना जाती हो। 
घर की उत्तर-पश्चिम दिशा में अंधेरा में हमेशा रौशनी बनाए रखें। याद रखें उत्तर-पश्चिम दिशा का प्रकाश ही आपको नौकरी में प्रमोशन और व्यापार में लाभ दिलाता है।  
पूजा और दान के लिए घर में लाई गई वस्तुओं को अधिक दिनों तक घर में नहीं रखना चाहिए। तुरंत उन्हें इस्तेमाल कर लेना चाहिए।