Loading...

एक्सीडेंट: RAJGARH में थानेदार जिंदा जल गए, SATNA में 4 मौतें | MP NEWS

राजगढ़। राजगढ़ जिले में सारंगपुर-छापीहेड़ा मार्ग पर स्थित पुलिस थाना लीमा चौहान के थाना प्रभारी अशोक तिवारी की कार को एक डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे के साथ ही डंपर के साथ कार जल उठी और कार में घायल हुए थाना प्रभारी अशोक तिवारी भी जिंदा जल गए। उनकी मौत हो गई। घटना बोड़ा थाना क्षेत्र में हुई है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह केवल हादसा है या साजिश। क्योंकि हादसे में डंपर शामिल है अत: यह रेत माफिया की साजिश भी हो सकती है।

राजगढ़ जिले के लीमाचौहान थाने के प्रभारी सब इंस्पेक्टर अशोक तिवारी का घर भोपाल में है। कुछ दिन पहले छुट्टी लेकर बेटी की सगाई करने इलाहाबाद गए थे। इलाहाबाद से वह वापस अपने घर भोपाल लौटे और रविवार सुबह वापस ड्यूटी पर जा रहे थे। नरसिंहगढ़ के पास वह हादसे का शिकार हो गए। जिले के बोड़ा-कुरावर रोड पर पनवाड़ी-कंडारा कोठरी के बीच डंपर और कार के बीच आमने-सामने की भिडंत के बाद कार में आग लग गई। घटना के बाद डम्पर का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा व अन्य अफसर मौके पर पहुंचे।

सतना एक्सीडेंट: 4 मौतें, 3 गंभीर घायल

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक NH-7 पर तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें ऑटो सवार चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और हालत गंभीर होने पर सतना जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

ऑटो सवार लोगों की हुई मौत

बताया जा रहा है कि मैहर से जगयारी गांव जा रहे थे, तभी रिगरा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और आटो में सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक कि मौत अस्पताल लाते वक्त हो गई। बता दें कितको में एक मासूम भी है। इस हादसे में सभी मृतक जगयारी गांव के रहने वाले थे।