NIU NEER APP DOWNLOAD करें, घर में मिलेगा ताजा नारियल पानी | FRESH COCONUT WATER HOME DELIVERY

ताजा नारियल पानी (FRESH COCONUT WATER) पीने की इच्छा हो तो कई समस्याएं होतीं हैं। अंजान शहर में नारियल पानी वाला गूगल मैप पर नहीं मिलता। कई बार घर से निकलकर कौन जाए, इस आलस में नारियल पानी पीने की इच्छा को मार दिया जाता है। कभी कभी ऐसा भी होता है कि नारियल पानी वाला ही छुट्टी पर होता है परंतु अब कोई झंझट नहीं हागी। बस इस मोबाइल एप को आदेश दीजिए, वो आपके घर आकर (HOME DELIVERY) आपको फ्रैश नारियल पानी देकर जाएगा। 

Niu Neer नाम का यह ऐप इंडिया का पहला कोकोनट डिलिवरी सर्विस प्रोवाइडर ऐप है। नियू नीर ऐप अभी मुंबई और चेन्नई में अवेलेबल है। इस ऐप के फॉलोवर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत में नारियल पानी काफी पसंद किया जाता है। खासतौर पर दक्षिण भारत में नारियल पानी का खासा क्रेज है। भारत के दूसरे हिस्सों में भी नारियल पानी का चलन तेजी से बढ़ रहा है। इस ऐप का उद्देश्य प्रोड्यूसर और कंज्यूमर के बीच कई लेयर्स को खत्म करना है। इस ऐप के जरिए प्रोड्यूसर से सीधे कंज्यूमर तक नारियल पानी पहुंचाया जा सकता है।

इन शहरों में भी शुरू होगी सर्विस

मुंबई और चेन्नई में लोकप्रियता बढ़ने के बाद अब यह ऐप अगले 18 महीनों में 5 और शहरों में अपनी सर्विस शुरू करने की तैयारी कर रहा है। इसमें हैदराबाद, बेगलुरू, अहमदाबाद, पुने और इंदौर शहर शामिल हैं। भारत में इन दिनों गर्मी का कहर है। देश के ज्यादातर हिस्सों में गर्मी का भीषण प्रकोप है। ऐसे में नारियल पानी एक अच्छा विकल्प है। भारत में कई इंटरनेट ब्रैंड्स फैशन से लेकर खाने तक की डिलिवरी की सर्वि, प्रोवाइड कराते हैं। ऐसे में नियू नीर अपनी तरह का पहला ऐप है जो नारियल पानी की डिलिवरी करता है।
NIU NEER APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !