Loading...

NEEMUCH NEWS: नए कलेक्टर अजय गंगवार से कर्मचारी संघ ने मुलाकात की

नीमच। जिले के नवागत जिलाधीश श्री अजय सिंह गंगवार से कलेक्टर कार्यालय में 10 मई सायंकाल मप्र तृतीय वर्ग शास कर्म संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष व जिला शाखा नीमच के अध्यक्ष कन्हैयालाल लक्षकार के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने सौजन्य भेंट कर पुष्प हारों से आत्मीय अभिनन्दन किया व कर्मचारियों की लंबित समस्याओं से अवगत करवाते हुए ज्ञापन सौंपा तथा निवेदन किया कि अधिकतम एक माह की समय-सीमा में इनका निराकरण करवाया जावे । 

मप्र तृतीय वर्ग शास कर्म संघ के सर्वश्री ईश्वरसिंह सोलंकी, बापूलाल रावत, रामनारायण राठौर, बालमुकुन्द शर्मा, जुगलकिशोर नागोरा, काना दायमा, निरंजन देव रावल, जगमोहन श्रीवास्तव, सुरेश व्यास, सुभाष तुगनावत, सत्येंद्र सिंह सिसौदिया, बंशीदास बैरागी, डाॅ व्ही के शर्मा, गोपालकृष्ण नागदा, कृष्ण वल्लभ नागदा, के एल बागड़े, एमके पाल, उदयलाल देवड़ा, शामिल थे । कर्मचारियों की लंबित समस्याओं में जिला स्तरीय संयुक्त परामर्शदात्री समिति की बैठक तीन माह में नियमित हो साथ ही विभागीय संयुक्त परामर्शदात्री समिति  बैठक भी हो । छठे/सातवें वेतनमान के आधार पर देय एरियर की द्वितीय किश्त का भुगतान तत्काल भुगतान की जावे । तृतीय क्रमोन्नति वेतनमान का एरियर शिक्षकों को तत्काल भुगतान करवाया जावे । 

अनुकंपा नियुक्ति के लंबित प्रकरण प्राथमिकता से निपटाये जावे । सेवानिवृत कर्मचारियों के स्वत्वों का अविलंब भुगतान किया जावे । निरीक्षण के दौरान काटे गये वेतन को भुगतना करवाकर चेतावनी में बदला जावे । लोकसभा चुनाव आचार संहिता के चलते शिक्षकों को मुख्यालय पर बने रहने के कारण दिनांक 01 से 27 मई तक अवधि का अर्जित अवकाश स्वीकृत किये जावे।  क्रमोन्नति वेतनमान में 12,24 व 30 वर्ष सेवाकाल पूर्ण होने पर वंचित अध्यापकों एवं शिक्षकों के प्रस्ताव संकुल प्राचार्य से मंगवाकर आदेश जारी किये जावे।  अध्यापक संवर्ग के वेतननिर्धाण में जिला पेंशन लेखा अधिकारी से पारित करवाकर सेवापुस्तिका अद्यतन की जावे ।

वेतननिर्धाण में अध्यापक संवर्ग के वेतननिर्धाण में छः माह या अधिक सेवाकाल पर एक वेतन वृद्धि व गणना में मूल पे+ग्रेड पे का 3%को शामिल किया जावे । ग्रीन कार्ड धारियों को वेतननिर्धाण में होने वाले आर्थिक नुकसान से बचाया जावे । रेवलीदेवली के संकुल प्राचार्य की विवादास्पद कार्य प्रणाली की राजस्व अधिकारी से जांच करवाई जावे । नवागत जिलाधीश श्री गंगवार ने सभी पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि लंबित समस्याओं का निराकरण किया जावेगा ।