Loading...

दिल्ली में सिंधिया के सवाल पर कन्नी काट गए कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ अब दिल्ली पहुंच गए हैं। लोकसभा में शर्मनाक हार के बाद जब सारी कांग्रेस राहुल गांधी को मना रही थी, कमलनाथ अपने आफिस में बैठे वो सारे काम कर रहे थे जो उनके लिए जरूरी थे। बुधवार को उन्होंने अखबारों में विज्ञापन जारी करके बताया कि बिजली कटौती के पीछे उनका कोई हाथ नहीं है और दिल्ली पहुंच गए। यहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए परंतु सिंधिया के सवाल पर कन्नी काट गए। 

कमलनाथ के दिल्ली पहुंचते ही एयरपोर्ट पर पत्रकार रचना उपाध्याय ने उनसे कुछ सवाल किए। विश्व पर्यावरण दिवस पर सीएम ने कहा पर्यावरण सुरक्षित रखने की ज़िम्मेदारी हम सभी पर है। सरकार के 5 महीने पूरे होने पर उन्होंने कहा 5 महीने में से हमें केवल 90 दिन ही काम करने के लिए मिले। बाकी दिन आचार संहिता में निकल गए। 90 दिन में जो काम कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने किया वो किसी और ने नहीं किए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर सीएम कमलनाथ कुछ भी कहने से बचते नजर आए। बता दें कि मध्यप्रदेश में फिलहाल कमलनाथ ही मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के पद पर हैं। सिंधिया समर्थक मांग कर रहे हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए। प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से कमलनाथ ने कहा था कि वो प्रदेश अध्यक्ष पद पर नहीं रहना चाहते परंतु अब बात बदलती नजर आ रही है।