Loading...

अमित शाह, कमलनाथ सरकार कब गिराएंगे: कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में बताया | MP NEWS

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किसान आक्रोश रैली के बहाने अपना शक्तिप्रदर्शन किया। इसके साथ ही यह भी बता दिया कि कमलनाथ सरकार को गिराने के संदर्भ में अमित शाह की क्या रणनीति है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि एमपी के सीएम कमलनाथ ने अपनों को ही डस लिया, सबको खत्म करन अपने बेटे नकुलनाथ को खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा‍ कि दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी मुझे मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के लिए बुला रहे थे। लेकिन 99 पाप माफ, अभी हम सरकार नहीं गिराएंगे। 

पुलिस अधिकारी से 25 लाख ले लिए, ट्रांसफर भी नहीं किया

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ के सभी ओएसडी के पास पैसा गिनने के लिए मशीन है। पिछले दिनों में जितने तबादले मध्यप्रदेश में हुए हैं, उतने देश में कही नहीं हुए। उन्होंने कहा कि पुलिस के अधिकारी ने मुझसे कहा कि 25 लाख रुपए भी ले लिए और ट्रांसफर भी नहीं किया। रैली ढाई घंट की देर से शुरू हुई। कार्यकर्ता और किसान ट्रैक्टर पर सवार हो गए हैं और कैलाश विजयवर्गीय समेत अन्य नेता-सांसद फूलों से सजे रथ पर सवार हो गए हैं।

पश्चिम बंगाल में नेताओं के घर में बम भरे रखे हैं

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बम और पिस्तौल वहां के राजनीतिक दलों के हथियार हैं। हमने वहां के लोगों को वादा किया है कि हम वहां शांति स्थापित करेंगे। ये बम की सरकार, बंदूक की सरकार, धमाकों की सरकार को हम खत्म करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर एनआईए वहां जांच करें तो टीएमसी के नेताओं के घर से बड़ी मात्रा में बम बरामद होंगे।

बंगाल की बात करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैंने अमित शाह जी से कहा था कि बंगाल में विस्तार करने के लिए 15 साल लगेंगे, लेकिन मोदी जी और शाह जी की वजह से हमने यह 5 साल में ही फतह कर लिया। ममता बेनर्जी का किला नेस्तनाबूद कर दिया है। विजय रथ तब तक चलेगा जब तक भाजपा का सीएम नहीं बन जाता। इंदौर नगर भाजपा अध्यद्वा गोपीकृष्ण नेमा ने कहा कि बंगाल में कैलाश जी ने जादू की छड़ी घुमाई और अब यहां ऐसा जादू करो कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री गायब हो जाएं।