बिजली कटौती: कांग्रेस पार्षद ने जेई को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया | MP NEWS

भोपाल। बिजली कटौती से परेशान कांग्रेस ने बिजली कंपनी के अधिकारियों पर 2 तरफा हमला शुरू कर दिया है। शनिवार को सरकार ने 3 अधिकारियों को सस्पेंड करते हुए ईई को नोटिस जारी किया तो होशंगाबाद में कांग्रेस नेता व पार्षद लोकेश गोगले ने समर्थकों के साथ जेई को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। 

पूरे रात होशंगाबाद की लाइट बंद रही

शुक्रवार रात पूरे होशंगाबाद में ब्लैक आउट रहा। शनिवार को पार्षद गोगले, उनके भाई सहित 35 अज्ञात लाेगाें पर पुलिस ने केस दर्ज किया। विधि मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बाबई में एई द्वारा लापरवाही करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में ऊर्जा मंत्री को भी जानकारी दी गई है। बिजली कटौती करने से संबंधित आडियो वायरल होने के मामले में शर्मा ने कहा कि सायबर सेल को जांच के लिए कहा गया है। इस मामले में अब तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। अब तक यह पता नहीं चल सका है कि यह ऑडियो कहां से वायरल हुआ था और जिन दो लोगों में बात हाे रही है वे कौन हैं। 

इन अधिकारियों के खिलाफ हुई कार्रवाई

अघोषित विद्युत कटौती रोकने में लापरवाही बरतने के आरोप में सरकार ने मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के सनावद (शहर) वितरण केन्द्र के सहायक यंत्री महेंद्र कुमार नीम, सरदारपुर वितरण केंद्र के कनिष्ठ यंत्री सुनील मिश्रा और मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सिरोंज (शहर) वितरण केन्द्र के सहायक प्रबंधक राजनारायण शर्मा को विद्युत प्रदाय विनियमन निलंबित कर दिया है। इंदौर (शहर) के अधीक्षण यंत्री अशोक शर्मा को इंदौर में विद्युत प्रवाह के अव्यवस्थित होने से परेशान उपभोक्ताओं के द्वारा संपर्क करने पर फोन रिसीव नहीं करने, उपभोक्ताओं की शिकायतों की सुनवाई और समय पर निराकरण नहीं करने पर एक वेतन वृद्धि रोकने की कार्रवाई का नोटिस जारी किया गया।