Loading...

SIHORA NEWS: 4 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म, होमगार्ड सैनिक ने आरोपी को दबोच लिया

सिहोरा/JABALPUR। छोटी बच्चियों के साथ लगातार बढ़ रही दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं और लगातार घटनाएं बढ़ती जा रही हैं ऐसी ही एक घटना में एक सत्रह वर्ष के किशोर ने अपने पड़ोसी के घर जाकर अकेले खेल रही चार वर्ष की बच्ची सूने कमरे में लेजाकर दुष्कर्म किया। जिसकी जानकारी मिलते ही मोहल्ले के लोगों ने आरोपी की धुनाई की।

सिहोरा थाना क्षेत्र के गांव में आज सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे चार वर्ष की मासूम घर के पास खेल रही थी तभी घर के बगल से पड़ोस में रहने वाले किशोर ने मासूम को उसी के सूने कमरे में लेजाकर दुष्कर्म किया जब बच्ची को दर्द हुआ तो वह जाकर अपनी माँ को बताई, जिसके बाद पिता को घटना के बारे में बताया जिसने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची और परिजनों को लेकर थाने आई । वहीं आरोपी की जानकारी लेकर होमगार्ड सैनिक शंभु मिश्रा की सूझबूझ से आरोपी को भागने के पहले ही दबोच लिया गया है। जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने ले आई है। 

मोहल्ले वालों ने आरोपी को पीटा
मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद जैसे ही घटना के बारे में परिजनों को और मोहल्ले के लोगों को पता चला तो आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी, जिसके बाद आरोपी भागने की की फिराक में था लेकिन आरक्षक शंभु मिश्रा की सूझबूझ से भागने में विफल हो गया जिसे पकड़कर हिरासत में लिया गया।