Loading...    
   


MP NEWS | बेटी की शादी है दबंग, बारातियों को गोली मारने की धमकी दे रहे हैं : दलित परिवार की शिकायत

विदिशा। हांसुआ गांव का एक दलित परिवार एसपी विनायक वर्मा से मिला और अपनी शिकायत की। परिवार का आरोप है कि 24 जून को बेटी की शादी है लेकिन गांव के दबंग धमकी दे रहे हैं कि बाराती आए तो गोली मार देंगे। सदस्यों का कहना है कि 24 जून को शादी है और बारात आना है। इस बीच दबंग बोल रहे है कि न डीजे बजने देंगे और बारात आने देंगे। यदि बारात आई तो बारातियों को गोली मारेंगे। 

इस वजह से परिवार के लोग दहशत में है। शिकायत में बताया गया कि अर्जुन सिंह अहिरवार (Arjun Singh Ahirwar) की बेटी की शादी 24 जून को है। शादी को लेकर क्षेत्र के दबंग दांगी (Dabang Dangi) परिवार के लोग खुलेआम धमकी दे रहे हैं कि इस गांव में दलितों के घर न शादी होगी न डीजे बजेंगे। मेहमानों को गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा। सदस्यों का आरोप है कि इसके पहले भी साल 2016 में इसी परिवार में हुई एक शादी के दौरान दबंगों ने महिलाओं से छेड़खानी की थी।                         

उस वक्त हुई मारपीट का मामला अब तक चला रहा है। उसी का बदला लेने के लिए दबंगों ने यह धमकी दी है। एसपी विनायक वर्मा का कहना है कि परिवार ने शादी में गड़बड़ी की आशंका जाहिर की है। पुलिस पूरी तरह मुस्तैद रहकर शादी करवाएगी। इनके विवाद के बारे में भी जानकारी जुटाई जाएगी। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here