Loading...

CHHATARPUR : होमगार्ड ने आम बेचने वाली महिलाओं को पीटा एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर | MP NEWS

छतरपुर। होमगार्ड जवान ने आम बेच रही महिला को मंगलवार सुबह लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। उसे बचाने आई जेठानी को भी उसने पीटा। जेठानी का आरोप है कि होमगार्ड ने उससे फ्री में आम मांगे थे, मना करने पर महिला को बेरहमी से पीटा। घटना के बाद से आरोपी होमगार्ड मौके से फरार है।

जिले के पिपट थाना अंतर्गत ग्राम पनागर सोमवार रात आई आंधी के बाद आम के पेड़ों से काफी मात्रा में आम गिर गए थे। गांव में रहने वाली विमला अपनी जेठानी मोहिनी के साथ आम बीनकर बाजार में बेचने आई थी। यहां महिलाओं की दुकान पर होमगार्ड में जवान महेश पहुंचा और विमला से आम फ्री में देने कहा। जब विमला ने आम फ्री में देने से मना कर दिया तो होमगार्ड जवान ने महिला के सिर डंडे मारना शुरू कर दिए। महिला की चीख सुनकर उसे बचाने आई जेठानी मोहिनी की भी होमगार्ड जवान वे डंडे से पीट दिया। घायल अवस्था में विमला को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बिजाबर सरकारी अस्पताल के डॉ. मनोज पाल ने बताया है कि महिला के सिर में लगातार चोट करने से उसकी मौत हो गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, दूसरी घायल महिला की गंभीर हालत को देखते हुए छतरपुर अस्पताल रेफर किया गया है। टीआई आशुतोष कुमार ने बताया कि घटना के बाद आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।