Loading...

भागवत कथा पढ़ने आए आचार्य ने यजमान की बेटी का रेप कर डाला | MORENA MP CRIME NEWS

सबलगढ। कस्बे में दो महीने राममंदिर पर भागवत कथा पढ़ने आचार्य को जिस व्यापारी ने अपने यहां ठहराया, आचार्य ने उसी की 16 साल की किशोरी से दुष्कर्म कर दिया। इतना ही नहीं, रेप के बाद वो लड़की को ब्लैकमेल भी कर रहा था। दहशत में आई लड़की घर से पैसे और गहने लेकर उसके पास जा रही थी। पुलिस ने आरोपी को बरसाना से गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उसे जेल भेज दिया गया। 

जानकारी के मुताबिक, दो महीने पहले राममंदिर पर भागवत कथा का आयोजन हुआ था। भागवत कथा पढ़ने के लिए राधाकुंज बरसाना यूपी से आचार्य के रूप में मुरारीदास उर्फ महेंद्र (40) पुत्र शिवमंगलदास प्रजापति को बुलाया था। भागवताचार्य मुरारीदास को संतर नंबर पांच में रहने वाले एक व्यवसायी ने अपने घर पर तीन दिन तक रखकर उनका स्वागत सत्कार किया। 

उसी दौरान आचार्य मुरारीदास ने व्यवसायी की बेटी पर डोरे डालकर उसे अपने झांसे में ले लिया। आरोपी आचार्य ने तीन दिन किशोरी से दुष्कर्म किया और उसका मोबाइल नंबर ले गया। भागवत कथा के समापन के बाद भी आरोपी आचार्य व्यवसायी की बेटी को मोबाइल से कॉल लगाया करता था। बुधवार की रात आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। 

बेटी घर से भाग गई तब हुआ मामले का खुलासा 

आरोपी मुरारीदास प्रजापति ने लंबे समय तक किशोरी से संपर्क बनाए रखा। साथ ही बीच में एक-दो बार बरसाना से सबलगढ़ तक चक्कर भी लगा गया। चार दिन पहले आरोपी आचार्य के बुलाने पर किशोरी अपने घर से पिता के सवा लाख रुपए व मां के कुछ जेवरात लेकर बरसाने के लिए चुपचाप निकल गई। 

परिवार के लोगों को पता चला तो उन्होंने तुरंत कैलारस पहुंचकर बेटी को अपने कब्जे में लिया। बेटी से पूछताछ करने पर उसने अपने माता-पिता को बताया कि आचार्य ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। अब वह ब्लैकमेल कर उसे बरसाना बुला रहा है। इसलिए मजबूर होकर वह घर से जा रही थी। बाद में पिता ने सबलगढ़ थाने पहुंचकर किशोरी की शिकायत पर आरोपी मुरारीलाल के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर उसे बुधवार की रात बरसाना जाकर गिरफ्तार कर लिया।