Loading...

लाखों बिजली बिल में 10 साल का मीटर किराया जोड़ दिया, सांसद भड़के | RAJGARH MP NEWS

भोपाल। बिजली कंपनी मीटर किराए के नाम पर बिजली उपभोक्ताओं से हजारों रुपयों की वसूली कर रही है। कंपनी किसी और की गलती उपभोक्ताओं पर थोप रही है, जो अनुचित है। कंपनी यदि उपभोक्ताओं की गाढ़ी कमाई की इस लूट पर रोक नहीं लगाती है, तो भारतीय जनता पार्टी आंदोलन करेगी। यह बात राजगढ़ के भाजपा सांसद श्री रोडमल नागर (BJP SANSAD ROADMAL NAGAR) ने जिले में बिजली कंपनी द्वारा की जा रही वसूली का मामला प्रकाश में आने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।

प्रदेश के राजगढ़ जिले में पिछले 10 सालों के मीटर किराए के रूप में बिजली कंपनी द्वारा उपभोक्ताओं से एक साथ वसूली किए जाने की बात सामने आई है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा सांसद श्री रोडमल नागर ने कहा है कि 10 सालों तक उपभोक्ताओं से मीटर किराए की वसूली न करना बिजली कंपनी के सिस्टम की गलती है। लेकिन बिजली कंपनी इस चूक के दोषियों को सजा देने की बजाय इसकी सजा बिजली उपभोक्ताओं को दे रही है और एक साथ 10 सालों का मीटर किराया वसूल रही है, जिसकी राशि हजारों रुपए में होती है। 

श्री नागर ने कहा कि प्रदेश के बिजली उपभोक्ता पहले से ही अघोषित बिजली कटौती से परेशान हैं, ऐसे में बिजली कंपनी की यह कार्रवाई उनके जख्मों पर नमक छिड़कने जैसी है। उन्होंने मांग की कि बिजली कंपनी इस गड़बड़ी की जांच कराए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे। सांसद श्री रोडमल नागर ने चेतावनी दी कि यदि बिजली कंपनी मीटर किराए के नाम पर हो रही इस वसूली को नहीं रोकती है, तो भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं के हित में आंदोलन करने से नहीं चूकेगी।