Loading...

MCU SCAM: गिरफ्तारी के डर से प्रो. कुठियाला पंचकूला में भर्ती हो गए

भोपाल। ईमानदारी एवं आदर्श जीवन के प्रतिमान माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय (MCU UNIVERSITY) के पूर्व कुलपति प्रोफेसर बीके कुठियाला (FORMER VICE CHANCELLOR BK KUTHIYALA) को जब से EOW ने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है, लगातार गायब चल रहे हैं। पता चला है कि वो पंचकूला के किसी HOSPITAL में भर्ती हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ईओडब्ल्य को भेजी है। अब EOW की टीम पंचकूला जाने की तैयारी कर रही है। 

बता दें कि जांच एजेंसी ईओडब्लयू ने अल्टीमेटम यदि था कि यदि शुक्रवार तक प्रोफेसर कुठियाला बयान दर्ज कराने नहीं आए तो उन्हे गिरफ्तार भी किया जा सकता है। समय-सीमा खत्म होने से पहले उन्होंने मेडिकल सर्टिफिकेट भेजकर इस दिन भी आने में असमर्थता जाहिर की है। पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सिविल हॉस्पिटल का सर्टिफिकेट भेजा है। खुद को बीमार बताया है। इधर चर्चा है कि गिरफ्तारी के डर से प्रोफेसर यहां-वहां भाग रहे हैं। उन्हे डर है कि ईओडब्ल्यू बयान दर्ज कराने के बहाने बुला रही है और फिर सवालों में उलझाकर उन्हे गिरफ्तार कर लेगी। 

अब EOW क्या करेगा

ईओडल्ब्यू के डीजी केएन तिवारी का कहना है कि प्रो. कुठियाला के मेडिकल पर्चे में तीन दिन का इलाज प्रिस्क्राइब किया गया है। उनके पर्चे का डॉक्टर्स से परीक्षण कराएंगे। उनके स्वास्थ्य की गंभीरता कितनी है, इसके बाद अगला निर्णय लेंगे। हमारी टीम पंचकूला भी जा सकती है।