Loading...

दतिया में कोचिंग संचालक ने 11 साल की छात्रा पर यौन हमला किया | DATIA, MP NEWS

BHOPAL SAMACHAR RAPE के लिए इमेज परिणामदतिया। ग्राम जुझारपुर में कक्षा सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ कोचिंग संचालक ने दुष्कर्म करने का प्रयास (Attempted rape) किया। रोज की तरह शिक्षक ने शुक्रवार को सुबह सात बजे छात्रा को अपने घर में पढ़ने के लिए बुलाया और मौका मिलते ही उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। 

छात्रा रोते हुए घर पहुंची और परिजन को कोचिंग संचालक की करतूत बताई। इसके बाद परिजन और गांव के लोग एसपी कार्यालय पहुंच गए। वहीं धीरपुरा पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। घटना के बाद आरोपी फरार बताया गया है। जानकारी के अनुसार ग्राम जुझारपुर निवासी 11 वर्षीय छात्रा ने बताया कि वह कक्षा 7वीं में पढ़ती है। गर्मियों में अवकाश के दौरान छात्रा गांव में ट्यूशन पढ़ाने वाले मनीष कमरिया (Manish Kamaria) के यहां पढ़ने जाती थी। 

शुक्रवार को सुबह सात बजे कोचिंग संचालक मनीष ने छात्रा को अपने घर पर पढ़ने के लिए बुलाया। आरोपी ने छात्रा को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया जिस कारण छात्रा रोने लगी। आरोपी ने छात्रा को धमकी भी दी कि अगर रिपोर्ट दर्ज कराई तो मम्मी पापा को जान से मार दूंगा।