Loading...

JABALPUR NEWS : बचपन के प्रेमी के साथ मिलकर जवानी के प्रेमी की हत्या की

bhopal samachar HTYA के लिए इमेज परिणामजबलपुर। यहां एक युवती पर बचपन का प्यार ऐंसा परवान चढ़ा कि उसने अपने दूसरे प्रेमी से दूरी बना ली ,जब उसे यह नागवार गुजरा तो उसे अपने बचपन के प्रेमी के हाथों ही मौत के घाट उतरवा दिया। एक पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी महेन्द्र (Mahendra Kushwaha) पिता सुंदरलाल कुशवाहा (Sunderlal Kushwaha) उम्र 26 वर्ष , नरेन्द्र (Narendra Ahirwar) पिता राजेन्द्र (Rajendra) उर्फ रज्जन अहिरवार (Razzan Ahirwar) उम्र 22 वर्ष निवासी बैहदन, बबली (BABLI) उर्फ अंजली (Anjali) पति अनिल नेमा (Anil Nema) उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम बरौदा को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना भेडाघाट के  ग्राम बहदन-अंधुआ के बीच नहर किनारे बने मछली पालन केन्द्र के बाजू में मुकुल चौहान के खाली प्लाट पर अज्ञात पुरूष का शव प्राप्त हुआ था। पुलिस की तहकीकात में उक्त तथ्य सामने आए ।

पूछताछ पर पाया गया कि अंजली बर्मन (Anjali Burman) उर्फ बबली (BABLI) की शादी घंसैर निवासी अनिल नेमा से  नवम्बर 2018 में हुई थी, शादी के दो सप्ताह बाद ही अंजली बर्मन अपने पति को छोडकर मायके आदर्श नगर ग्वारीघाट में रहने लगी थी। कुछ दिनों बाद अंजली बर्मन की राजेश पटेल (Rajesh Patelसे मुलाकात हुई, दोनों की मेल मिलाप होने लगा तथा राजेश बबली से प्यार करने लगा। वह शादी करना चाहता था लेकिन बबली के परिवार वाले सहमत नहीं थे । अंजली बर्मन के साथ महेन्द्र कुशवाहा पढ़ता था जिससे अंजली बर्मन के प्रेम सम्बंध थे। महेन्द्र कुशवाहा अचानक बबली बर्मन की जिंदगाी में आया फिर कुछ ऐंसा हुआ कि बबली उससे बेतहाशा प्यार करने लगी और राजेश पटेल से बातचीत करना बंद कर दिया। इधर राजेश बबली को आये दिन मिलने के लिये परेशान करने लगा, यह बात बबली ने महेन्द्र कुंशवाहा को बतायी व राजेश पटेल को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

इस योजना में महेन्द्र कुंशवाहा के बचपन के दोस्त नरेन्द्र अहिरवार ने भी साथ दिया। महेन्द्र कुशवाहा ने अंजली को मिर्च पाउडर एवं नरेन्द्र को चाकू खरीदकर दे दिया। योजना के मुताबिक अंजली ने फोन कर राजेश पटेल को मिलनें के लिये बुलाया। राजेश पटेल को यही दानों आरोपी अपनी मोटर बाइक पर बैठाकर अंधुआ के  नहर किनारे बने मछली पालन केन्द्र के बाजू में मुकुल चौहान के खाली  प्लाट पर ले गए। प्लाट पर पहुंचते ही अंजली ने अपने पास छिपाकर रखा मिर्च पाउडर को राजेश पटेल के चेहरे पर डाल दिया और नरेन्द्र ने राजेश पर  चाकू से दनादन वार कर गला  रेत दिया।  इसके बसद पास ही पडा पत्थर उठाकर महेन्द्र कुशवाहा ने राजेश पटेल के सिर पर उठाकर कई बार पटका।