Loading...

JABALPUR NEWS : क्षेत्र में दहशत फैलाने बदमाशों ने लगातार फायरिंग की

जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र अंर्तगत आने वाले कृपाल चौक खेरमाई मंदिर के समीप देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने दनादन फायरिंग की। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी और लोग घरों में दुबक गये। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुँची। 

प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि बदमाशों ने क्षेत्र में अपना वर्चस्व बनाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि हमलावरों ने करीब 15 से 20 फायर किए और जमकर पथराव कर आधा दर्जन वाहनों में तोडफ़ोड़ भी की और आतंक मचाते हुए वे भाग गये। सूत्रों के अनुसार खेरमाई मंदिर से पास रहने वाले अंकुर ठाकुर ने बताया कि मनीष, रोशू, कन्ना, लखन और सुनील आदि ने उसे धमकी दी थी कि वह क्षेत्र में ज्यादा दखलंदाजी न करे। 

इस बात को लेकर सभी उससे रंजिश रखते थे। रात 12 बजे सभी उसके घर के बाहर आये और गाली-गलौज करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर उसने अपना दरवाजा बंद कर लिया तो बदमाशों ने जमकर पत्थरबाजी की और धमकी देते हुए वे फरार हो गये। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और गोली के खोखे बरामद कर अंकुर के बयान दर्ज किए। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि अंकुर के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए जाएँगे।