Loading...

JABALPUR NEWS : बिजली कंपनी के ईई के यहां बिजली चोरी पकड़ी, अब कार्रवाई का दवाब

जबलपुर। मध्यप्रदेश के शहडोल में बिजली चोरी (Electric theft) का रोचक मामला सामने आया है जिसमें बिजली कंपनी के अफसर के यहां चोरी पकड़ी गई। अफसर मप्र पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी (MP Power Transmission Company) का कर्मी है। पूरा प्रकरण शहडोल (SHAHDOL) का है। जबलपुर में इस मामले को लेकर कंपनी प्रबंधन कार्रवाई का दावा कर रहा है। 

इस मामले के कारण मप्र पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी में तनाव की स्थिति बन गई है। वरिष्ठ अधिकारी मामले को टालने की कोशिश कर रहे हैं जबकि पूर्व क्षेत्र कंपनी की विजिलेंस टीम चाहती है कि नियमानुसार कार्रवाई की जाए। शहडोल के ईई टेस्टिंग लक्ष्मण आर्य के निवास पर विजिलेंस पूर्व क्षेत्र कंपनी ने पिछले दिनों बिजली चोरी पकड़ी। शहडोल में 132 केवी सब स्टेशन के अंदर ही इनका निवास स्थल है। जहां बिजली चोरी पकड़ी गई। हालांकि लक्ष्मण आर्य का दावा है कि मप्र ट्रांसमिशन कंपनी का स्टोर रूम है जहां बिजली चोरी का प्रकरण बना हुआ है। उनका इससे कोई वास्ता नहीं है। 

पूरे मामले पर विजिलेंस की कार्रवाई के बावजूद ट्रांसमिशन कंपनी की ओर से कोई सवाल-जवाब नहीं किया गया। इधर मप्र पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी के एमडी पीएआर वेंडे ने कहा कि जाहिर है कि बिजली चोरी जैसा प्रकरण होने पर संबंधित अफसर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।