INDORE NEWS: ताई ने कहा: भाई का संघर्ष मुझसे ज्यादा है

इंदौर। पांच साल तक लोकसभा स्पीकर का पद संभालने और 8 बार इंदौर की सांसद रहीं सुमित्रा महाजन सभी पदों से विमुक्त होने के बाद शुक्रवार शाम इंदौर पहुंचीं। इंदौर एयरपोर्ट पर उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने इंदौर की जनता का आभार मानते हुए उन्हें इतने लंबे समय तक सेवा का अवसर देने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने भाजपा महासचिव की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जितना संघर्ष किया, मैंने उतना नहीं किया।

इंदौर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए ताई ने कहा कि वे सदैव इंदौर के विकास के लिए तत्पर रहेंगी। भाजपा महासचिव ने पश्चिम बंगाल में पार्टी को खड़ा करने के लिए काफी संघर्ष किया है। यह बात सही है कि जितना संघर्ष उन्होंने किया है उतना संघर्ष मैंने नहीं किया। उन्होंने कहा- युवा अपने तरीके से काम करते हैं और मां अपने तरीके से। 

ताई ने एक नेशन-एक चुनाव को लेकर कहा कि यदि यदि एक चुनाव होने लेगे तो यह बहुत अच्छा है। क्योंकि पंचायत चुनाव से लेकर सांसद तक के चुनाव में आचार संहिता के कारण काम नहीं हो पाते हैं। ये चुनाव हमेशा अलग-अलग समय पर होने से काम प्रभावित होता है। बारिश में वैसे ही काम में ज्यादा गति नहीं मिलती और फिर आचार संहिता के कारण कुछ रुकावट आ जाती है। ऐसे में एक चुनाव होने से नेताओं को कामों के बारे में सोचने का ज्यादा मौका मिलेगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !