Loading...    
   


JABALPUR NEWS: दूल्हा दुल्हन के परिजनों में मारपीट, कई घायल, फिर भी शादी नहीं रुकी

जबलपुर। न्यू भेड़ाघाट के डुड़वारा से बरेला सलैया पहुंची बारात में अचानक उपद्रव शुरू हो गया। दूल्हा और दुल्हन के परिवारजन आपस में भिड़ गए। जमकर मारपीट हुई। कई लोग घायल हुए। इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे परंतु दोनों के पिताओं ने समझदारी का परिचय दिया और शादी को रद्द नहीं होने दिया। 

डुड़वारा निवासी खूबचंद अपने बेटे की बारात लेकर बुधवार को सलैया गांव पहुंचे। बाराती नाच रहे थे, तभी तीन युवक दूल्हे की कार के सामने आकर विरोध करने लगे। जब उन्हें हटने को कहा तो तीनों ने मारपीट कर दी। वहीं मारपीट होती देखकर दुल्हन के परिजन भी वहां पहुंच गए और मारपीट करने लगे। मारपीट में कई बाराती घायल हुए। घटना में दूल्हे के छोटे भाई और 6 अन्य लोगों को चोटें आई हैं। वहीं बारात में शामिल युवतियों के साथ भी मारपीट की गई। सूचना पर डायल 100 ने मौके पर पहुंचकर विवाद को शांत कराया।

अस्पताल पहुंचकर मांगी माफी

दूल्हे के पिता खूबचंद घटना से बहुत नाराज थे। वहीं अपने परिजन का इलाज कराने के लिए अस्पताल ले गए थे। जहां दुल्हन के पिता पहुंचे और गलतफहमी की बात पर माफी मांगी। जिसे सुनकर खूबचंद शादी करने के लिए राजी हो गए। साथ ही कहा कि इसमें दुल्हन का कोई दोष नहीं है। इसके बाद खूबचंद अपने रिश्तेदारों को लेकर शादी कराने के लिए वापस सलैया रवाना हुए।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here