Loading...

INDORE NEWS : बहन को कॉलेज लेकर गये पती को पत्नी व परिजनों ने सरेराह पीटा

इंदौर। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक महिला ने भाइयों और मां के साथ मिलकर पति की पिटाई कर दी। पति ने बचने के लिए दौड़ भी लगाई लेकिन पत्नी और भाइयों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाने में पत्नी ने कहा कि उसे यह गलतफहमी हो गई थी कि पति उसका पीछा कर रहा है। 
 
पुलिस के मुताबिक घटना खंडवा रोड स्थित महाराजा रणजीत सिंह कॉलेज (Maharaja Ranjit Singh College) के सामने शाम करीब पांच बजे की है। गोविंद कॉलोनी (बाणगंगा) निवासी केदार (KEDAR YADAV) पिता जगदीश यादव (JAGDISH) बहन ज्योति (JYOTI YADAV) को लेकर कॉलेज गया था। जैसे ही वह कॉलेज से निकला, पत्नी सुलोचना (SULOCHNA) निवासी अंबिकापुरी एक्सटेंशन, सास अनुराधा बुराने, तुषार उर्फ गोल्डी, अनिमेश परमार (Anuradha Burane, Tushar alias Goldi, Animesh Parmar) आ धमके और उसकी पिटाई शुरू कर दी। ज्योति ने भागकर जान बचाई। ज्योति के मुताबिक केदार निजी स्कूलों में पढ़ाता है। उसकी पांच साल पूर्व सुलोचना से शादी हुई थी। वह एक रात ही रुकी और अलग हो गई। उसने घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवा रखा है।  

ज्योति ने डायल-100 को कॉल कर मौके पर पुलिस को बुलाया। पुलिस सुलोचना को थाने लेकर गई तो उसने बताया कि उसे लगा केदार उसका पीछा कर रहा है। दरअसल, सुलोचना भी कॉलेज में फॉर्म भरने आई थी। उसने केदार को बार-बार आते-जाते देखा और भाई व मां को बुला लिया।