Loading...

DEWAS- INDORE सूत्र सेवा बसों पर हाईकोर्ट का स्टे | INDORE NEWS

इंदौर। अमृत योजना (Amrit Yojna) के तहत देवास से इंदौर (DEWAS- INDORE) के बीच चलाई जा रही सूत्र सेवा बसों (SUTR SEVA BUS) के संचालन में गड़बड़ी का आरोप लगाकर दूसरी बसों के संचालक कोर्ट (COURT ) चले गए।  

देवास से इंदौर के बीच सूत्र सेवा की सात बसें शुरू की गई थीं। हर बस दिन में चार से पांच फेरे लगाती है। बस संचालकों का आरोप है कि इन बसों को पूर्व से चल रही हमारी बसों के समय का परमिट दे दिया गया है। इससे हम लोगों को नुकसान हो रहा है। हमने इस संबंध में कोर्ट में याचिका लगाई है, जहां से स्टे दिया गया है। इससे अब ये बसें नहीं चलेंगी। एआईसीटीएसएल (AICTSL) सीईओ संदीप सोनी ने बताया कि इन बसों का परमिट देवास RTO से जारी किया गया है, इसलिए हमें इस संबध में जानकारी नहीं है।

कार का कांच फोड़कर बैग चोरी 

इंदौर। रावजी बाजार थाना क्षेत्र में बदमाश MR की कार का कांच फोड़कर बैग चुरा ले गए। पुलिस को दो बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। फरियादी धर्मेश पिता वासुदेव कटारिया निवासी सुदामा नगर के मुताबिक वह एमआर है। गुरुवार दोपहर कार (एमपी 09 जेवाय 4636) हरसिद्धि क्षेत्र में सुलभ कॉम्प्लेक्स के पास खड़ी की थी। बदमाशों ने कार का कांच फोड़ा और बैग लेकर भाग गए जिसमें मोबाइल, पर्स और अन्य सामान था।