Loading...

INDORE NEWS : रीजनल पार्क के कमरे में कंस्ट्रक्शन कारोबारी की बॉडी मिली, 13 जून से लापता था

इंदौर। घर से गायब कंस्ट्रक्शन कारोबारी का शव रीजनल पार्क (Regional Park) के अंदर बने कमरे में मिला। गुरुवार दोपहर खाना खाने के बाद वह घर से निकला था। शव चार दिन पुराना होने से सड़ गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण पता चल पाएगा। परिजन के अनुसार वे 13 जून से लापता थे। परिवार में पत्नी और 13 साल की एक बेटी है। सुरेश अपने पिता को आधे घंटे में वापस आने का बोलकर निकले थे।  

भंवरकुआं थाना पुलिस के मुताबिक, मृतक सुरेश (Suresh Bhatia) पिता बंसीलाल भाटिया (Bansi Lal Bhatia,) निवासी बैराठी कॉलोनी है। पार्क के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि कमरे के पास बच्चा घूम रहा था। बदबू आने पर उसने प्रबंधन को सूचना दी। इस पर प्रबंधन ने पुलिस को जानकारी दी थी। जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान सुरेश के रूप में हुई। छानबीन में पता चला कि मृतक की गुमशुदगी जूनी इंदौर थाने में दर्ज है। शव मिलने की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। उधर, जूनी इंदौर थाने के प्रधान आरक्षक अनार सिंह ने बताया कि भंवरकुआं थाना पुलिस से शव मिलने की जानकारी मिली है। मृतक के परिजन को शव मिलने की सूचना दे दी गई है। परिजन द्वारा शव पहचान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान बताया था कि सुरेश मकान निर्माण करने का ठेका लेता था। गुरुवार को उसके घर से जाने के बाद परिजन ने कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की थी। वह फोन नहीं उठा रहा था। रविवार सुबह घंटी जाने के बाद उसका फोन बंद हो गया था। कमरे में तार फैले थे, जिससे करंट से मौत होने की आशंका जताई जा रही। पुलिस पता लगा रही है कि सुरेश वहां कैसे पहुंचे।