Loading...

INDORE NEWS : पार्टी में दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा, रेस्त्रां मालिक को प्रॉपर्टी ब्रोकर ने गोली मारी

इंदौर। दोस्त का जन्मदिन मनाने गए रेस्त्रां संचालक (Restaurant Director) का पार्टी में शामिल युवकों से विवाद हो गया और उस पर गोलियां चला दीं। एक गोली जांघ में लगी है। उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती किया है। आरोपित प्रॉपर्टी ब्रोकर (Property broker) हैं। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

शिप्रा टीआई मोहन जाट के मुताबिक, घटना शनिवार रात करीब 1 बजे की है। राहुल (Rahul) पिता नंदू मीणा (Nandu Meena) निवासी अरेरा कॉलोनी भोपाल को उसके दोस्त जितेंद्र परमार (Jitendra Parmar) व अन्य ने गंभीर अवस्था में एबी रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने राहुल से पूछताछ की तो पता चला कि उसका भोपाल और छप्पन दुकान पर रेस्त्रां है। उसने बताया कि उसके दोस्त जितेंद्र (छतरपुर) के दोस्त कुणाल पाठक (Kunal Pathak) का शनिवार को जन्मदिन था। वह जितेंद्र के साथ कुणाल की पार्टी में शामिल होने गया था। पार्टी में नंदानगर और परदेशीपुरा में रहने वाले संदीप लोवंशी, गौरव खेरवाल, धर्मेंद्र पाल, शुभम चौहान (Sandeep Lovhesi, Gaurav Kherwal, Dharmendra Pal, Shubham Chauhan) उर्फ पहलवान सहित करीब 10 लोग थे। पहले सभी ने शराब पी बाद में मांगलिया स्थित मां कालका ढाबे पर खाना खाने गए। राहुल ने बताया यहां गौरव, संदीप और धर्मेंद्र का किसी बात पर विवाद हो गया था। उसने बीचबचाव किया तो गौरव ने बैसबॉल के बल्ले से हमला कर दिया। संदीप और धर्मेंद्र ने पिस्टल निकाली और गोलियां चला दीं। एक गोली मेरी जांघ में लगी।

कार से भाग गए आरोपित

एसआई विश्वजीतसिंह तोमर के मुताबिक, जितेंद्र व अन्य दोस्त तुरंत ही राहुल को अस्पताल लेकर आ गए। इस बीच आरोपित कार (एमपी 09सीजेड 8461) से देवास की तरफ भाग गए। कार गगन नामक युवक की है। पुलिस ने उससे भी पूछताछ की तो बताया दोस्त कार मांग कर ले गए थे। इधर, पुलिस ने नाकाबंदी कराई और संभावित ठिकानों पर छापे मारे। एसआई के मुताबिक, पाटनीपुरा व नंदानगर में प्रॉपर्टी कारोबारी और गुंडों के घर दबिश देकर गौरव खेरवाल को हिरासत में ले लिया है। आरोपित प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने और कॉलोनी डेवलपमेंट के काम से जुड़े हैं। पुलिस उनके ठिकानों पर छापे मार रही है। दो आरोपितों के पिता को हिरासत में ले रखा है। जिस ढाबे पर गोलियां चली वह हरसोला निवासी सतीश का है। सतीश का रिश्तेदार पुलिस में है।