Loading...

GWALIOR NEWS : बदमाशों ने बुटीक संचालिका से टैरर टैक्स मांगा, नहीं देने पर पीटा

ग्वालियर। टैरर टैक्स नहीं देने पर कुछ बदमाशों ने एक बुटीक की महिला संचालक को धमकाया और विरोध करने पर मारपीट की। इतना ही नहीं बुटीक में तोड़फोड़ भी कर दी। घटना सोमवार शाम 4.30 बजे घासमंडी ग्वालियर की है। पुलिस ने घायल बुटीक संचालक महिला की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

उपनगर ग्वालियर के घासमंडी निवासी 50 वर्षीय गुड्डी कुरैशी पत्नी स्व. मुंशी कुरैशी अपना जीवन यापन करने के लिए बुटीक चलाती हैं। पिछले कुछ समय में उनका बुटीक काफी अच्छा व्यवसाय देने लगा। यह देखकर आसपास के लोग उन्हें परेशान करने लगे। पास ही रहने वाले छोटू कमरिया, धर्मेन्द्र राठौर, बल्ली कुशवाह (Chhotu Kamaria, Dharmendra Rathore, Bally Kushwaha) एवं दो अन्य युवक सोमवार को उनके घर पहुंचे। उन्होंने रंगदारी दिखाते हुए टैरर टैक्स मांगा। बुटीक संचालक ने जब रुपए देने से इनकार किया तो युवकों ने उनकी मारपीट कर दी। आसपास के लोग एकत्रित हुए और बचाने का प्रयास किया तो सिर में सरिया मारा और बुटीक में तोड़फोड़ कर दी। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन हमलावर भाग चुके थे। पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए पहुंचाने के साथ ही हमलावरों के खिलाफ घर व दुकान में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है।