Loading...

GWALIOR NEWS : छुट्टी पर आए सैनिक को ससुराल वालों ने छत से नीचे फैंक दिया

ग्वालियर। पति से विवाद के बाद पत्नी ने खाना फेंक दिया। और पिता तथा अन्य परिजनों को बुला लिया। बेटी की शिकायत पर ससुर तथा उनके परिजनों ने दामाद तथा उसके परिजनों की लाठी-डंडों से मारपीट कर दामाद को छत से नीचे फेंक दिया। घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के शताब्दीपुरम की है। घटना के बाद धमकी देकर आरोपी भाग गए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए एमएच अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर लाइंस नायक की हालत गंभीर देख उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने लाइंस नायक के भाई की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

महाराजपुरा थाना पुलिस ने बताया कि शताब्दीपुरम निवासी आशीष सिंह (Ashish Singh) सेना में लांस नायक है। और अभी पटियाला में पदस्थ हैं। 2 साल पहले उसने कामिनी जादौन से प्रेम विवाह किया था। यहां पर आशीष के पिता वीर सिंह माता सीता और भाई हेमंत रहता है। आशीष 15 दिन की छुट्टी पर आया हुआ था। और उसके अगले ही दिन आशीष का किसी बात पर कामिनी नहीं से विवाद हो गया। और कामिनी (KAMINI)
ने खाने की थाली फेंक दी। विवाद का पता चलते ही पिता व मां उसे समझाने पहुंचे। लेकिन वह उनसे भी विवाद करने लगी। और उसने अपने परिजनों को कॉल कर बुला लिया। परिजनों ने घर में आते ही आशीष तथा अन्य परिजनों की लाठी-डंडों से मारपीट कर आशीष को छत से फेंक दिया।

हालत हालत गंभीर लखनऊ रेफर

घायल आशीष और उसके परिजनों को उपचार के लिए एमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर देख कर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और हेमंत की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया।

इन पर हुआ मामला दर्ज

हेमंत की शिकायत पर पुलिस ने ससुर धर्मेंद्र यादव, सास नीलम, कपिल जाधव, मामा पंकज तोमर, मौसा पिंटू गौर और मौसी गुडिय़ा गौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।