Loading...

पेयजल संकट: पब्लिक ने विधायक का घर घेरा, चक्काजाम किया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मुरार के कई क्षेत्रों में बीते 3 दिन से पानी ना मिलने से परेशान प्यासे नागरिक गुरुवार सुबह लामबंद हो गए। 1 सैकड़ा से अधिक पुरुष महिलाएं और बच्चे खाली बर्तन लेकर सडक़ पर आ गए। और कुम्हरपुरा चौराहे पर रास्ता जाम लगा दिया। 1 घंटे तक जाम होने के बाद भी पीएचई के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। जबकि रास्ता रुक जाने के कारण यहां दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जब यहां बात नहीं बनी तो फिर गुस्साए लोगों ने क्षेत्रीय विधायक मुन्नालाल गोयल (MLA Munnalal Goyal) के घर का घेराव कर दिया।

चक्का जाम कर रहे लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर था कि पानी के लिए बीते 2 माह से परेशान है। कभी पानी मिलता है तो कभी नहीं। लेकिन बीते 3 दिन से नल पूरी तरह सूखें है। जिसके चलते भरी गर्मी में उन्हें बूंद-बूंद के लिए परेशान होना पड़ रहा है। महिलाओं और बच्चों को भरी दोपहरी में दूरदराज से पानी लाना पड़ रहा है। वहीं उनके काम भी प्रभावित हो रहे हैं। इसकी शिकायत उन्होंने क्षेत्रिय पार्षद पुरूषोत्तमत टमोटिया (Councilor Purushottam Tamotia) से भी की। लेकिन वह सुनता नहीं बल्कि अब तो घर के भीतर होने के बाद भी उन्हें ना होने की बात कहकर टाल दिया जाता है। जब हालात बेकाबू हुए तो फिर उन्हें सडक़ पर आना पड़ा। कुम्हरपुरा चौराहे पर महिलाओं ने खाली मटके भी फोड़े। चक्का जाम होने से वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

आश्वासन के बाद लौटे 
जब बात नहीं बनी तो फिर चक्का जाम खत्म कर लोग विधायक मुन्ना लाल के घर पहुंच गए और घेराव कर दिया। उनका कहना था कि उन्हें जल्दी पानी की समस्या से छुटकारा दिला जाए। इस पर गोयल ने उन्हें आश्वासन दिया। कि जल्द ही इस समस्या का हल निकाल लिया जाएगा। इसके बाद वह वापस लौट गए।