Loading...

GWALIOR NEWS : पुलिस ने पकड़ा सैक्स रैकेट, 3 युवतियों सहित चार गिरफ्तार

ग्वालियर। SAMRAT THE GUEST HOUSE GWALIOR में पुलिस ने एक छापामार कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि पिछले 2 माह से यहां देह व्यापार संचालित हो रहा था। एसपी नवनीत भसीन को कई लोगों ने इसकी सूचना दी थी। गिरोह का मास्टर माइंड ब्रजेश तोमर मुरैना बताया गया है। छापामार कार्रवाई के दौरान 3 लड़कियां, 2 ग्राहक और 2 दलाल पकड़े गए। मास्टर माइंड फरार है। 

पुलिस ने बताया कि शहर के रिहायशी इलाके दीनदयाल नगर के एबी सेक्टर के मकान नम्बर 13 में बने सम्राट द ग्रेट गेस्टहाउस में छापा मार कर देह व्यापार पकड़ा गया है। शिकायत के बाद सीएसपी ने पूरी कार्यवाही प्लान की और एक सिपाही को ग्राहक बनाकर जिस्मफरोशी के अड्डे पर भेजा। महज 15 मिनट में आरक्षक (ग्राहक) को दलालों ने कॉलगर्ल उपलब्ध करा दी। इसी बीच सीएसपी 3 थानों का पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गये, यहां से 3 कॉलगर्ल दो दलाल और 2 ग्राहक पकड़े गये हैं जबकि इनका मास्टरमाइंड पुलिस के हाथ नहीं लगा है। उसकी तलाश में एक टीम मुरैना के लिये रवाना कर दी गयी है।

पुलिस ने बताया गिरोह का मास्टर माइंड ब्रजेश तोमर मुरैना निवासी है। उसने करीब दो माह पूर्व यह मकान गेस्ट हाउस बनाने के लिए किराए पर लिया था। गेस्ट हाउस की आड़ में वह जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा था। दलालों के नाम श्यामू तोमर और शैलू तोमर हैं। ब्रजेश कभी कभी आता था। ग्राहकों को 1500 से 5000 रुपए तक में यह दोनों कॉलगर्ल उपलब्ध करवाते थे। वहीं जो ग्राहक पकड़े गए हैं, उनके नाम रवि राठौर निवासी हजीरा और मुकेश गुर्जर निवासी दुल्लपुर हैं। गेस्टहाउस के कमरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। इसके अलावा एक एलबम भी बरामद हुई है, जिसमें कई युवतियों के फोटो हैं। जो कॉलगर्ल पकड़ी गई हैं, वह ग्वालियर, मुरैना और झांसी की रहने वाली हैं।