Loading...

GUNA SDM शिवानी की शिकायत पर अपर कलेक्टर को हटाया, दारू-मुर्गा मांगने का आरोप | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के गुना में एसडीएम शिवानी रायकवार गर्ग ने अपर कलेक्टर दिलीप मंडावी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वाट्सएप मैसेज के बाद अब उन्होंने मुख्य सचिव से उनकी लिखित शिकायत की है। शिकायत में उन्होंने स्पष्ट लिखा है कि किस तरह अपर कलेक्टर, उन्हे व राज्य विभाग के अन्य अधिकारियों को प्रताड़ित कर रहे हैं। इस शिकायत के बाद सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से गुना अपर कलेक्टर दिलीप मंडावी को हटाए जाने के आदेश जारी हो गए। उन्हे भोपाल अटैच किया गया है। 

गुना एसडीएम शिवानी गर्ग ने राज्य के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर दिलीप मंडावी की मांगों और पूरी नहीं करने पर दी जाने वाली धमकियों से अवगत कराया है। गर्ग ने मुख्य सचिव को लिखा है कि अपर कलेक्टर की ओर से मांस-मदिरा के अलावा अन्य निजी उपयोग की वस्तुओं की भी मांग की जाती है। इसके साथ ही यह भी धमकी दी जाती है कि मांग पूरी नहीं करने पर झूठे केस में फंसाकर भविष्य खराब कर देंगे।

पत्र में एसडीएम ने मुख्य सचिव को यह भी बताया गया है कि अपर कलेक्टर के खाने-पीने के सारे बिलों का भुगतान उन्हें ही करना पड़ता है। इसके बावजूद अपर कलेक्टर दिलीप मंडावी कार्यालय में बुलाकर या मोबाइल फोन पर उन लोगों के साथ अभद्रता करते हैं। मंडावी पिछले तीन माह से विश्राम गृह में रह रहे हैं जिसका भुगतान उन लोगों को ही करना पड़ता है। इस शिकायती पत्र में गुना नगर तहसील की नायब तहसीलदार सोनू गुप्ता और राजस्व निरीक्षक कैलास नारायण साहू के अलावा तहसील के नौ पटवारियों क्रमश: महेंद्र शर्मा, शिवशंकर ओझा, संजीव कुमार अहिरवार , सुनील रघुवंशी, अजय सेलर, मनोज यादव, रचना मीना और राजेश बुनकर के नाम शामिल हैं।