Loading...

GUNA NEWS: भाजपा नेता, 11 साल की मासूम के रेप का प्रयास, मामला दर्ज, नेताजी फरार

भोपाल। मध्यप्रदेश में मासूम बच्चियों के रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रहीं हैं। ताजा मामला गुना से आ रहा है। यहां भारतीय जनता पार्टी में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के गुना मंडल अध्यक्ष चंद्रप्रकाश किरार जिन्हे बंटी किरार के नाम से भी पहचाना जाता है, खिलाफ 11 साल की मासूम बच्ची का बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद भाजपा नेता भूमिगत हो गए, बताए जा रहे हैं। 

कोतवाली पुलिस ने गत रात्रि भाजपा नेता बंटी किरार के खिलाफ पॉक्सो एक्ट यानी प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रेन फ्राम सेक्सुअल अफेंसेस एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज किया है। 11 साल की बच्ची ने पुलिस को बताया कि 17 जून को शाम करीब छह बजे वह भार्गव कॉलोनी में स्थित भाजपा नेता बंटी किरार की फोटो कॉपी की दुकान पर पहुंची थी, तभी बंटी ने उसके साथ यह हरकत की। बच्ची ने इस बारे में अपने घर वालों को बताया, जिसके बाद पीड़िता की मां भी दुकान पर आ गईं। बताया जाता है कि यहां काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन भाजपा नेता बंटी किरार के भाई ध्रुव किरार की ​शिकायत पर पीड़ित बच्ची के माता पिता के खिलाफ भी दुकान में तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज किया है। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि बच्ची ने शिकायत की थी, उस पर से एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आरोपी राष्ट्रवादी हिंदू महासभा का प्रदेश अध्यक्ष भी है

आरोपी नत्थू खेड़ी निवासी है और वह भार्गव कालोनी में फोटो स्टूडियों संचालित करता है। हाल ही में उसे राष्ट्रवादी हिंदू महासभा का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया है। इससे पहले वह भाजपा में सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में कार्य करता रहा है। उसे भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ में भी जिम्मेदारी दे रखी थी। 11 साल की किशोरी के साथ ज्यादती के प्रयास के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भारतीय महिला फेडरेशन ने प्रदर्शन कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। थाना प्रभारी अवनीत शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से ही उसके ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन आरोपी नहीं मिला है। जिसे जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा।