Loading...

DIGVIJAY SINGH अब COMPUTER BABA को मंत्रालय में कक्ष दिला रहे हैं | MP POLITICAL NEWS

भोपाल। कंप्यूटर बाबा (COMPUTER BABA) की धूनी से दिग्विजय सिंह (DIGVIJAY SINGH) को चुनावी फायदा हुआ हो या ना हुआ हो परंतु दिग्विजय सिंह की कृपा से कंप्यूटर बाबा के दिन आनंद में कट रहे हैं। दिग्विजय सिंह अब नर्मदा न्यास मंडल के अध्यक्ष को मंत्रालय में कक्ष आवंटित करवाने जा रहे हैं। कंप्यूटर बाबा ने एक ड्रोन की मांग की है। अब जब कक्ष ही मिलने जा रहा है तो ड्रोन कौन सी बड़ी चीज है। 

मंत्री पीसी शर्मा, कंप्यूटर बाबा की मनोकामनाएं पूरी करेंगे

नर्मदा न्याय मंडल के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने अध्यात्म विभाग के मंत्री पीसी शर्मा को कक्ष आवंटित करने के लिए पत्र लिखा है। शर्मा ने कंप्यूटर बाबा के इस पत्र के संदर्भ में सोमवार को सामान्य प्रशासन विभाग को नोटशीट लिखी है, जिसमें कंप्यूटर बाबा के लिए मंत्रालय में कक्ष आवंटित किए जाने को कहा गया है। इसकी पुष्टि विभागीय मंत्री पीसी शर्मा ने भी की है। उन्होंने कहा है कि बाबा ने अवैध रेत उत्खनन रोकने के लिए जिन संसाधनों को उपलब्ध कराने की बात कही है, वे सभी उपलब्ध कराए जाने पर भी विचार किया जाएगा।

पद तो सुझाव देने के लिए मिला है, थानेदारी क्यों करने लगे

जब कंप्यूटर बाबा से मीडिया ने पूछा कि उन्हें तो नर्मदा न्यास मंडल का अध्यक्ष नर्मदा नदी के संरक्षण को लेकर उपाय सुझाने के लिए बनाया गया है तो आप अवैध रेत खनन रोकने कैसे मैदान में आ गए। इस पर उन्होंने कहा कि वे जल्दी ही नर्मदा, शिप्रा और मंदाकनी के संरक्षण को लेकर सुझाव सरकार को सौंपेंगे। अवैध रेत उत्खनन भी कैसे देख सकते हैं, वह भी तो जीवनदायिनी नदी की धारा को प्रभावित कर रहा है। उन्होंने कहा कि वे जल्दी ही खरगौन से नर्मदा के संरक्षण को लेकर यात्रा शुरू करेंगे।