Loading...    
   


BHOPAL NEWS : सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर से तनाव में आई छात्रा ने किया सुसाइड

bhopal samachar SUICIDE के लिए इमेज परिणामभोपाल। रातीबड़ थाना क्षेत्र में 11वीं कक्षा की एक छात्रा ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उसके पास से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है, लेकिन परिवार ने पुलिस को बताया है कि वह कुछ दिनों से तनाव में थी। तीन युवकों के साथ उसकी एक तस्वीर उसके ही दोस्तों ने ग्राम पंचायत के एक ग्रुप में वायरल कर दी थी। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।  

एएसआई बाबू माथुर के मुताबिक इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी इसी साल दसवीं की परीक्षा 71 फीसदी अंकों से पास कर 11वीं कक्षा में पहुंची थी। पिता किसान हैं। रविवार दोपहर परिवार के सदस्य घर के बाहर पेड़ के नीचे बैठे बातें कर रहे थे। उस वक्त छात्रा घर में अकेली थी। दोपहर करीब तीन बजे जब परिजन घर में दाखिल हुए तो छात्रा को फंदे पर लटका देखा। मौके पर पहुंची रातीबड़ पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। 

परिवार ने पुलिस को बताया है कि दस दिन पहले ग्राम पंचायत के एक वाॅट्सएप ग्रुप में छात्रा की एक तस्वीर वायरल हो गई थी। इस ग्रुप में गांव के वरिष्ठ लोग भी जुड़े हैं। इस तस्वीर में छात्रा गांव के तीन युवकों के साथ नजर आ रही है। छात्रा को इसका दो दिन पहले ही पता चला था। इसके बाद से ही वह बेहद तनाव में थी। तनाव का पता चलने पर परिवार ने छात्रा को समझाया भी था कि उसमें ऐसा कुछ नहीं जो तनाव की वजह बने। इसके बाद भी वह डिप्रेशन में रहने लगी थी।

परिवार ने बताया कि इस तस्वीर को उसके ही एक दोस्त ने ग्रुप में वायरल किया है। छात्रा के साथ नजर आने वाले तीनों दोस्त भी नाबालिग हैं। फिलहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here